श्री राम उत्सव की तैयारी भोलेश्वर नाथ मंदिर से शुरू

भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा उत्सव की तैयारी शुरू  भोलेश्वर मंदिर में शुरू

भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा उत्सव के लिए पूरे देश में राम में हो रहा है शास्त्री नगर मेरठ में भोलेश्वर नाथ मंदिर कमेटी ने श्री राम प्राण प्रतिष्ठा उत्सव की तैयारी करी शुरू सफाई अभियान कर लाइट और दीपकों से मंदिर को भव्य तरीके से सजाया जाएगा 21 जनवरी को मंदिर को रंगीन लाइटों से सजाया जाएगा
-22 जनवरी को मंदिर में होगा कीर्तन व भंडारा, रात में प्राण प्रतिष्ठा का सजीव प्रसारण

मेरठ। अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में मेरठ का माहौल भी अब राममय हो गया है। मंदिरों व बाजारों में राम उत्सव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में गुरुवार को शास्त्री नगर सेक्टर-6 नई सड़क स्थित भोलेश्वर मंदिर में साफ सफाई का कार्यक्रम रखा गया। भाजपा नेता समय सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं व स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में सफाई की।
भाजपा नेता समय सिंह सैनी ने बताया कि अब 21 जनवरी को भोलेश्वर मंदिर को रंगीन लाइटों से जगमग किया जाएगा। साथ ही आसपास के मार्ग पर भी साज सज्जा की जाएगी। वहीं, 22 जनवरी को मंदिर में कीर्तन में भंडारा होगा। स्थानीय लोगों के सहयोग से श्रीराम ज्योति जलाकर दिवाली मनाई जाएगी। साथ ही अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सजीव प्रसारण एलईडी पर दिखाया जाएगा।
मंदिर परिसर में सफाई कराने में भाजपा नेता आलोक सिसोदिया, नवीन अरोड़ा, अंकुर सैनी व बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *